-->
-------🔥New Information.👇-------

पतंजलि अनिद्रा की दवा और आयुर्वेदिक दवा ।

नींद ना आने या नींद लाने के लिए यदि आप कई सारे मेडिसिन गोली या टेबलेट का उपयोग कर चुके हैं। तो यहां मैं आपको तुरंत नींद आने की दवा पतंजलि के बारे पुरा पङे ।

पिचके गाल फुलाने के घरेलू उपाय तथा तरीके | गाल फुलाने की गोली-गोलियां | Gaal fulane ke.

पिचके गाल फुलाने के घरेलू उपाय तथा तरीके | गाल फुलाने की गोली-गोलियां | गाल फुलाने से रिलेटेड सभी सवालों का जवाब बताने वाली हूं ,Gaal fulane ke ghar..


आज के इस पोस्ट में मैं आपको गाल फुलाने से रिलेटेड सभी सवालों का जवाब बताने वाली हूं , जैसे की पिचके गाल फुलाने के घरेलू उपाय, गाल फुलाने की गोली, गाल फुलाने की क्रीम ,गाल फुलाने के घरेलू उपचार,इत्यादि तो दोस्तों ध्यान से पढ़िए intohindi.com कि यह पोस्ट ताकि आप भी अपने पिचके गाल को फुला सके ।



गाल फुलाने के लिए आज के समय में काफी सारे लोग अपने पिचके गाल फुलाने के लिए कई अलग-अलग प्रकार की गोली , दवाई , मेडिसिन , और सिरप का इस्तेमाल करते हैं, और कई लोग अपने गाल को फुलाने के लिए घरेलू उपाय का भी इस्तेमाल करते हैं, और कई लोग
अपने पिचके गाल को फुलाने के लिए योगा एक्सरसाइज भी करते हैं, पर यह सभी उपयोग करने के बावजूद भी आपके चेहरे के पिचके गाल फुलाने में असफलता हासिल हो रहा है, तो मैं आपको intohindi के ब्यूटी टिप्स के पोस्ट के जरिए हिंदी में या बताऊंगी कि कैसे आप अपने चेहरे के पिचके गाल को फुला सके ।

ये भी आ गया
ये भी आ गया

  • पिचके गाल को फुलाने के घरेलू उपाय |


  1. गाल फुलाने के लिए आप जैतून तेल का इस्तेमाल पिचके गाल फुलाने के घरेलू उपाय अपना सकते हैं, आप अपने चिपके गाल पिचके गाल को फूलाने के लिए जैतून का तेल घरेलू उपयोग कर सकते हैं, आप जैतून का तेल अपने खाने में रोजाना एक चम्मच मिलाकर उपयोग करें ।                                                               
  2. जैतून का तेल का इस्तेमाल करके आप अपने पिचके गाल का मोटापा बढ़ा सकते हैं, आप जैतून का तेल का मसाज भी कर सकते हैं, अपने गाल को फुलाने के लिए आप जैतून के तेल को हल्का गर्म करके हफ्ते में दो तीन दिन शाम के समय या खाली समय में 5 से 10 मिनट अपने गाल पर जैतून का तेल का मसाज करें । Chehre Se Dane hatane ke gharelu upay ।


  • पिचके गाल को फुलाने की गोली/गोलियां ।


  1. पिचके गाल को फुलाने के लिए इस पोस्ट के जरिए मैं आपको आपके पिचके गाल को फुलाने की गोली के बारे में बताने वाली हूं, जिसका इस्तेमाल करके आप अपने गाल को फुलआ सकते हैं, दोस्तों पिचके गाल को फुलाने की गोली ही क्यू मैं आपको गाल फुलाने की दवाई के बारे में भी बताती हूं आप Lycopodium Clavatum दवाई का इस्तेमाल दो बूंद सुबह-सुबह इस्तेमाल करें इस दवाई का इस्तेमाल करके आप अपने पिचके गाल को फुला करते हैं . ( हल्दी खाने के फायदे जानिए )

आ गया
ये भी आ गया
यह जानकारी हिन्दी में पड़ें ।

बादाम खाने के फायदे फायदे जाने |

चेहरे पर टमाटर लगाने के फायदे एवं नुकसान घरेलू उपाय.

शरीर में ऑक्सीजन लेवल कैसे बढ़ाये घरेलू उपाय.

कोरोना वायरस रोग से बचने के उपाय.

  • गाल फुलाने के घरेलू उपाय और तरीका । 


  1. आप इस घरेलू उपाय का इस्तेमाल करके, आप भी अपने गाल को फुलाने में सफलता हासिल कर पाएंगे, आपको शिया बटर का उपाय करना होगा, यह एक बेहतर घरेलू उपाय है, आप शिया बटर का उपयोग करके आप अपने घर में ही रह कर के अपने गाल को फुला सकते हैं ।                                                                                      
  2. शिया बटर का उपाय पिचके गाल को फुलाने के लिए- दोस्तों सिया बटर को आप अपने चेहरे पर फेयर लवली क्रीम की तरह इस्तेमाल करें, ऐसा आपको हफ्ते में तीन से चार दिन तक करना होगा, आपको शिया बटर को चेहरे पर फेयर लवली क्रीम की तरह लगाकर मसाज करें, और इसे 20 से 30 मिनट तक ऐसे ही सूखने के लिए छोड़ दें इसके बाद आप अपने चेहरे को साफ पानी से धो ले ।

  • पिचके गाल फुलाने की योगा |

  1. गाल फुलाने के लिए आप गुब्बारा फुलाने वाली योगा को अपने घर पर अपना कर अपने चेहरे के पिचके गाल को फुला सकते हैं, आप अपने पिचके गाल को फुलाने के लिए गुब्बारा फुलाने की योगा ,अपने घर पर यह योगा करके अपने पिचके गाल को फुला सकते हैं ।                               
  2. 5 से 10 गुब्बारा को प्रतिदिन अपने मुंह से बुलाएं , मुंह से गुब्बारा फुलाने के समय या ध्यान रखें , की गुब्बारा के फूल ते ही आप अपने मुंह से हवा को भरे रखें और ऐसा आप गुब्बारा फुलाने के बाद 20 से 25 सेकंड तक अपने गाल को फुलाए रखें ऐसा आप सभी 5 से 10 गुब्बारों के साथ करें यह पिचके गाल फुलाने की योगा आपके गाल को फुलाने में काफी लाभदायक होगा ।


  • गाल फुलाने के सिरप ।


ये भी आ गया
ये भी आ गया
  1. पिचके गाल की सिरप की बात करें , तो दोस्तों आप अपने पिचके गाल को फुलाने के लिए  Alfamalt सिरप का इस्तेमाल करें, इसे आप रोजाना एक चम्मच एक गिलास दूध में डालकर रोज सुबह और शाम एक सिरप बनाकर इस्तेमाल करें इस सिरप के इस्तेमाल करके आप अपने गाल को भुला सकते हैं . चेहरे से दाने हटाने के बेहतरीन तरीका जरूर पढ़ें ।


लोगों द्वारा अक्सर पूछे जाने वाले सवाल गाल से रिलेटेड !

पिचके गाल को कैसे फुलाए , पिचके गाल की गोली पिचके गाल को फुलाने की गोली, पिचके गाल को फुलाने की गोलियां, गाल मोटा करने के उपाय, गाल फुलाने के घरेलू उपाय ,गाल पिचके गाल को फुलाने के घरेलू उपचार, पिचके गाल के गड्ढे कैसे भरें, गाल मोटा करने के सिरप , गाल फुलाने की सिरप , गाल फुलाने के योगा, गाल फुलाने की एक्सरसाइज, गाल फुलाने के घरेलू उपचार, पिचके गाल के फुलाने के लिए क्या करें, पिचके गाल को फुलाने के लिए क्या खाएं ,पिचके गाल को फुलाने के लिए किस क्रीम का इस्तेमाल करें , गाल फुलाने की क्रीम पिचके गाल को फुलाने की क्रीम .


तो दोस्तों जैसा कि मैंने आपको इस पोस्ट के जरिए आपके द्वारा खोजी जाने वाली सवाल का जवाब बिल्कुल सही तरीके से बताई हूं intohindi की वेबसाइट के माध्यम से उम्मीद करती हूं कि पिचके गाल को फुलाने की यह तरीका आपको काफी लाभदायक आपके लिए हो

हड्डी की चोट मोच दर्द की आयुर्वेदिक दवा के बारे में ।

पोस्ट अच्छी लगी हो तो नीचे कमेंट करके जरूर बताएं और ज्यादा अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को शेयर जरूर करें .


Post lekhak : Rohini Sinha
post publisher : MOMENT Mehra

Share जरूर करें ।

आपको ये पोस्ट पसंद आ सकती हैं

8 टिप्पणियां

  1. Ishu
    Dhanyabad mam
  2. Unknown
    Kya ye sahi h )pichake galo ke liye
    • MOMENT MEHRA.
      Ji haa Intohindi.com par koi v jankai resarch Ke baad hi information bataya jata hai. Chahe gaal fulane wala syrup
      Ki jankari ho ya gaal fulane ke dawa.

      Bina resarch ke me kisi ke v post ko publisher nhi karta hu.
  3. बेनामी
    lycopodium aur alfamalt kewal gaal fulane ki hi dwa hai
    • MOMENT MEHRA.
      Nahi ye dava or v alag alg bimari ke liye use me Liaa jaata h.

      Alfamalt = Bhuk na ngna, kmjori ko dur karne etc

      lycopodium = libar infections etc me use.
  4. MOMENT MEHRA.
    lycopodium = sarir ke pabr ko badane ka v kaam Kattan h..
  5. Sunil kumar
    Sir mere gaal ko mota karne ke liye konsi dva yuj kru
    • MOMENT MEHRA.
      https://www.intohindi.com/2021/05/gaal-fulane-wali-goli-or-tablet.html


      Es post par jankari uplabdh h. Aap jakr jansakte h.

      Comments karne ke liye thanks.

      Follow jarur kare.
  1. To insert a code use <i rel="pre">code_here</i>
  2. To insert a quote use <b rel="quote">your_qoute</b>
  3. To insert a picture use <i rel="image">url_image_here</i>
गलत शब्दों वाले Comments नहीं करें ।