चाँद ऐसा गोरा करता है गोरी क्रीम के फायदे लेकिन नुकसान जानकर हो जायेगे हैरान उपयोग से पहले ।

ब्यूटी कॉस्मेटिक से संबंधित आज के इस पोस्ट में मैं आपके लिए लेकर आया हूं Goree beauty cream review । जिसमें मैं आपको Gori Cream ke fayde in Hindi में और Goree cream side effects इनके अलावा एक क्रीम किस प्रकार काम करती है। और आप इस Goree Beauty Cream, How to use को कैसे यूज कर सकते हैं व गोरी क्रीम के बारे में जानकारी सभी तरह से बताने वाला हूं, तो ध्यान से पढ़िए हिंदी के पोस्ट को ताकि आप भी जान सके बेहतर तरीके की ब्यूटी क्रीम के बारे में ।

Goree Beauty Cream की बात करें तो इस क्रीम की कंपनी का खुद का दावा है कि आपको यह 7 दिनों में चेहरे की त्वचा के रंग को चांद के समान गोरा बनाने का कार्य दिखाती है, तो क्या यह क्रीम है सा सचमुच में गोरा करती है। हमारे चेहरे को या नहीं आज मैं आप लोग के साथ इस गोरी क्रीम के फायदे और नुकसान की सभी जानकारी देने वाला ।

आप सिर्फ इतना ख्याल रखें कि पोस्ट के हर एक पैराग्राफ को ध्यान से पढ़ें। तभी आप जान पाएंगे बेहतर तरीके से इस Goree Cream Original ब्यूटी क्रीम के benefits और नुकसान के साथ साइड इफेक्ट और यूज करने का तरीका ।

चाँद ऐसा गोरा करता है गोरी क्रीम के फायदे लेकिन नुकसान जानकर हो जायेगे हैरान उपयोग से पहले ।

गोरी ब्यूटी क्रीम क्या है – Goree Beauty Cream kya hai.

Beauty गोरी Cream एक तरह का स्किन ग्लोइंग करने वाली ब्यूटी क्रीम है। जो कि आपको सिंगार और ब्यूटी शॉप जैसे दुकानों में बहुत ही आसानी तरीके से मिल जाएगी। यह गोरी ब्यूटी क्रीम को ब्यूटी औषधीय avocado व एलोवेरा जैसे गुणों का मिश्रण को मिश्रित करके तैयार किया गया एक बेस्ट और बेहतर गोरी ब्यूटी क्रीम के रूप में मार्केट में उतारा गया है। यदि आप इसको यूज़ करना चाहते हैं। तो इसके सभी जानकारी इस पोस्ट में बताई गई है आप उसे जरूर पढ़ें.

गोरी क्रीम के फायदे बताएं – Gori Cream ke ,benefits, fayde in Hindi.

सफेद अंडे की तरह गोरी त्वचा पाने के लिए 7 दिनों के भीतर Goree beauty face cream आपके चेहरे को इतना गोरा कर सकती है, की चांद के समान आपके चेहरे की त्वचा दिखने लगेगा यह गोरी क्रीम night क्रीम होती है। आपकी चेहरे की त्वचा को भाइटन बनाती है। साथ ही चेहरे को प्रोटेक्शन देने का भी कार्य करती है। इनमें मौजूद विटामिन B3 जो आपके स्क्रीन को एनर्जी प्रोवाइड कराती है। जो कि आपके स्किन को इन हैंड्स करने में मदद करती है। इस Gori beauty क्रीम के और भी कई सारे benefits है ।

गोरी क्रीम के नुकसान – Goree cream side effects in Hindi.

यूज करने के बाद देखा जा रहा है कि Goree cream 5 से 7 दिनों में चेहरे को गोरा तो कर ही देती है। लेकिन जितनी जल्दी जो क्रीम आप को गोरा करती है, उसके कई सारे side effects भी मौजूद हैं। अगर आपकी स्क्रीन बहुत ज्यादा सेंसेटिव और ऑइली है तो यह आपके चेहरे की मुलायम त्वचा के लिए हम फूल हो सकती है। स्किन मे ऐसे एक्नी पिंपल हो सकती है, जो कभी रिमूव ना हो। यदि आप Goree Beauty Cream क्रीम का यूज कर रहे हैं, तो आहिस्ता आहिस्ता छोड़ना शुरू कर दें । इस तरह की क्रीम में मेनी मेनी क्वांटिटी में केमिकल्स होते हैं जो आपके स्किन को नुकसान पहुंचा ते हैं।

गोरी क्रीम कैसे लगाएं – Goree Beauty Cream How to use in hindi.

गोरी क्रीम का उपयोग वह हर तरह के स्किन वाले लोग अपने चेहरे पर use कर सकते हैं। चाहे बह सेंसेटिव स्किन वाले लोग हो , इस Goree Beauty Cream Original को all day, night use कर सकते हैं। ज्यादातर इस क्रीम को नाइट मे डिनर के बाद अपने चेहरे पर पाउंश स्क्रीन की तरह लगाकर सो जाएं और सुबह ठंडे पानी से अपने चेहरे को अच्छी तरह बात कर ले।

गोरी ब्यूटी क्रीम प्राइस – Goree cream price in Hindi.

यदि आप गोरी ब्यूटी क्रीम को खरीदना चाहते हैं आपको इस क्रीम का पाउच 30 ग्राम का ₹223 मे Flipkart जैसी ऑनलाइन वेबसाइट पर मिल जाएगा आप वहां से इस ब्यूटी फेस क्रीम को खरीद सकते हैं.

गोरी क्रीम कहां की कंपनी है | Which company is Gori Cream from In Hindi.

गोरी ब्यूटी क्रीम की कंपनी – पाकिस्तान लाहौर की है ।

गोरी क्रीम हिंदी में पारा सामग्री | Goree Cream In Hindi Para ingredients.

एक अपडेट छानबीन और जांच के दौरान मैं देख पाई हूँ की हांगकांग विशेष प्रशासनिक क्षेत्र सरकार का वन-स्टॉप पोर्टल के एक यूआरएल Info.gov.hk की एक पोस्ट पर ( सीएचपी ) हेल्थ प्रोटेक्शन के द्वारा आम नागरिकों को सफेद करने वाली क्रीम गोरी डे एंड नाइट ब्यूटी क्रीम का उपयोग नहीं करने की अपील की है। एवं उन्होंने जांच में एक महिला पेशेंट का इलाज के दौरान उनके मूत्र जांच में पाया है कि नमूने में पारा का स्तर संदर्भ के स्तरों से अधिक पाया गया, जोकि चिकित्सकीय रूप से पेशेंट महिला के द्वारा उपयोग किए गए गोरी ब्रांड उत्पाद के उपयोग से संबंधित होने का संदेह था। वहीं उस पोर्टल पर यह भी दर्शाया गया है कि Para के लगातार संपर्क में आने से गुर्दे और तंत्र को नुकसान करता है एवं कई प्रकार के लक्षण चिड़चिड़ापन, सुनने और देखने की क्षमता में कमी के अलावा मुंह का स्वाद में बदलाव देखने को मिल सकता है।

यह फोटो Info.gov.hk की पोर्टल से लिया गया गोरी ब्यूटी क्रीम की तस्वीर है।

चेतावनी पर भी ध्यान दें:

एसे प्रोडक्ट का उपयोग न करें जो अपने हिं कंपनी के उत्पाद के सभी सामग्री की जानकारी अपने वेव पेज पर न करते है, एवं एसी कोई भी फास्ट गोरा करने वाला प्रोडक्ट का खरीद कर इस्लाम से बचे अन्यथा नुकसान त्वचा को होने के साथ कुछ ऐसे बिमारी के शिकार भी हो सकता है जो गंभीर होते हैं।

गोरी क्रीम के बारे में पूरी जानकारी की वीडियो .

Subscriber

तो फाइनली आपने जैसा कि जाना हिंदी के इस पोस्ट के जरिए Gori Cream ke fayde in Hindi मे और Goree cream side effects in Hindi पर साथ ही मैंने आपको Goree Beauty Cream How to use और गौरी साबुन के बारे में भी बता चुका हूं। इनके अलावा कई सारे लोगों की यह भी सवाल होते हैं की गोरी होने का क्रीम बताइए और Gore क्रीम को कैसे लगाएं तो आप इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ें आपको इस पोस्ट में गोरी क्रीम की सारी जानकारी मैं बता चुका हूं। पोस्ट को शेयर जरूर करें ताकि मैं आपके लिए इसी तरीके की और भी जानकारी लाता रहु .