-->
-------🔥New Information.👇-------

पतंजलि अनिद्रा की दवा और आयुर्वेदिक दवा ।

नींद ना आने या नींद लाने के लिए यदि आप कई सारे मेडिसिन गोली या टेबलेट का उपयोग कर चुके हैं। तो यहां मैं आपको तुरंत नींद आने की दवा पतंजलि के बारे पुरा पङे ।

शीबा इनु सिक्का समाचार Shiba Inu Coin News Today In Hindi Latest Update.

Shiba Inu Coin news today latest crypto news into Hindi, market cap shiba inu सिक्का Puri jankari ki taaja khabar Aaj Tak ka 3 update.

दोस्तों जब market growth मे होता है, तो सभी cryptocurrency यहां तक की Bitcoin भी jump कर रहा होता है। तब यह नजारा देखकर और भी अच्छा लगता है हाल ही में Bitcoin cryptocurrency का market cap up चल रहा था। तो लोगों ने अच्छा खासा Monry Earning किया  Bitcoin ko sell करके ठीक उसी प्रकार आज का ताजा खबर के अनुसार सबसे पसंदीदा सिक्का Shiba Inu Coin का market price बहुत update मे है। जोकि अच्छा खासा मार्केट में Jump और down कर रहा है। इस पोस्ट में मैं आपको Shiba Inu Coin News Today In Hindi मे Crypto coin new update हिंदी न्यूज़ से संबंधित बताने वाला हूं। 



जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं की Shiba Inu Coin मे लोगों ने Money investment करके इस cryptocurrency से अच्छा खासा पैसा कमाया है। यदि आप अभी cryptocurrency मे इन्वेस्ट करके पैसा कमा रहे हैं तो Hindi के इस website को follow जरूर कर ले, ताकि आपको crypto से related new update की जानकारी मिलता रहे ।


क्या आप भी shiba inu coin news की latest update news खोज रहे हैं तो यहां मैं आपको today news in hindi मे shiba coin के बारे में कुछ महत्वपूर्ण update की जानकारी बताने जा रहा हूं।



Shiba Inu Coin News Today no 1 update. 



21 November 2021 की latest update Shiba coin price की बात करें तो market down होने की वजह से 1 Shiba Inu Coin की price 0.003427 Indian rupees में हो गया था। जिस कारण लोगों को ज्यादा नुकसान उठाना नहीं पढ़ा था देखा जाए तो market cap के Chart के अनुसार anusar Shiba inu अगले 7 दिन मे 11% का market down मे चल रहा है। 


Shiba Inu Coin News Today no 2 new update. 



Whale wallet को देखते हुए एक 1 new updates Shiba Inu Coin की आ रहा है। जिसमें यह बताया गया है कि एक बड़े  Whale wallet के द्वारा  Shiba coin को बहुत ही बड़े quantity मे Hold करके रखा गया है। यह एक न्यू  wallet है जो शीबा इनु सिक्का को hold करके रखा हुआ है, जिसमें 58 करोड़ से भी ज्यादा Shiba Inu token को hold करके रखा गया है। जिसकी transaction address पर Friday 19 November 2021को transaction किया गया है।



Shiba Inu Coin News Today no 3 new update. 


हाल ही में latest news today के मुताबिक Twitter हैंडल पर देखा गया है, कि Newegg might company ने भी Shiba Inu  सिक्का को payment accept का notification जारी किया है। जो कि एक बहुत बड़ी Company है। जिसका Twitter अकाउंट पर followers 7.5 lacs followers मौजूद है। जहां उन्होंने ट्वीट करके यह साफ कर दिया है कि आने वाले समय में यह Shiba Inu Coin को accept करेंगे।


एक तरह से देखा जाए तो इस Shiba Inu coin की price बहुत ही low होने के कारण लोगों ने बहुत सारा पैसा invest किया है। जो की future के लिए बहुत अच्छी profit देखने को मिल सकता है। क्योंकि market मे आने वाले जिस भी cryptocurrency का प्राइस जब down होता है। तब उस कॉइन को खरीद लेना ही उचित होता है। क्योंकि down मे मिल रहा cryptocurrency आगे चलकर इसका rate बहुत ही high price बढ़ जाता है लोग के मांग के अनुसार जैसा कि आप Bitcoin और doge coin को ही देख सकते हैं।





तो आज के Into hindi cryptocurrency news in shiba inu coin latest news की 3 update मै आपको इस पोस्ट के जरिए बता चुका हूं। यदि आप और भी cryptocurrency की अलग-अलग coin की new update पाना चाहते हैं तो follow करें intohindi.com को ।

आपको ये पोस्ट पसंद आ सकती हैं

  1. To insert a code use <i rel="pre">code_here</i>
  2. To insert a quote use <b rel="quote">your_qoute</b>
  3. To insert a picture use <i rel="image">url_image_here</i>
गलत शब्दों वाले Comments नहीं करें ।