-->

गार्नियर रिंकल लिफ्ट क्रीम के फायदे और नुकसान | Garnier Wrinkle Lift Cream, Benefits, Side Effects In Hindi.

चेहरे के रिंकल्स और झुर्रियों से परेशान है तो यहां देखेगा Garnier wrinkle lift anti-ageing cream uses in Hindi को जो करेगा आपके चेहरे की त्वचा को जवान
गार्नियर रिंकल लिफ्ट क्रीम के फायदे और नुकसान | Garnier Wrinkle Lift Cream, Benefits, Side Effects In Hindi.


आज के दिनों में हर कोई चाहता है कि एज के अनुसार उनका चेहरा ना दिखे बल्कि बढ़ रही उम्र के अनुसार चेहरे बिल्कुल 18 से 20 कि लगे और जिसके लिए सभी उपाय भी करते हैं, Anti-ageing cream वाली क्रीम Uses in Hindi करते हैं पर बेहतर ब्यूटी प्रोडक्ट ना होने की वजह से कई लोगों को सूट भी नहीं करता है और कईयों को Fayde in Hindi भी नहीं करता है। हमने हाल ही में देखी हूं कि कुछ जन Google Search पर Garnier wrinkle lift cream In Hindi में जानने के लिए सर्च कर रहे हैं जिसके संबंधित कुछ लोग = garnier anti aging cream In Hindi तो कुछ garnier wrinkle lift cream review In Hindi, (garnier wrinkle lift cream benefits) और Garnier anti Wrinkle cream side Effects in Hindi एवं garnier wrinkle lift cream ingredients In Hindi के अलावा garnier wrinkle lift cream ke fayde की जानकारी स्किन रिंकल्स को छूमंतर करने के लिए खोज कर रहे थे, इन्हीं को देखते हुए आज मैं आपको Garnier Skin naturals Wrinkle Lift anti ageing cream Review in Hindi देने जा रही हूं आपसे अनुरोध है कि यहां आप I NTOHINDI.COM पे पहली बार आए हैं तो Follow करके जरूर जाइएगा। 

Table of Contents

दोस्तों अगर आपको एंटी एजिंग स्किन लाइटनिंग स्किन एक्टिंव स्किन की क्रीम या कहे तो त्वचा की लूज की वजह इलास्टिक टिशू खराब कर चुके हैं सूर्य की किरणों से आने वाली अल्ट्रावायलेट ए के कारण, जिससे आपको रिंकल्स आना शुरू हो गया है जिस रिंकल से निजात पाने के लिए कैसे इस्तेमाल करें गार्नियर रिंकल लिफ्ट एंटी एजिंग क्रीम को (garnier wrinkle lift anti-ageing cream Uses In Hindi) चेहरे से रींगस को दूर करने के लिए। तो जानिए हिंदुस्तान में बना गार्नियर रिंकल्स रिमूव करने वाली क्रीम `` garnier anti wrinkle cream review In Hindi`` के बारे में ताकि आप जान सके garnier skin naturals wrinkle lift anti ageing cream Kaisa Hai को ।



गार्नियर एंटी एजिंग क्रीम क्या है | What is garnier anti wrinkle cream In Hindi.



हिंदुस्तान में ब्यूटी प्रोडक्ट निर्माण करने वाली गार्नियर कंपनी के द्वारा निर्मित एक एंटी एजिंग क्रीम ( Garnier wrinkle lift cream in Hindi) है जो खाने योग्य नहीं है बल्कि त्वचा पर लगाने योग्य होता है। यह एक  एंटी एजिंग बाली क्रीम जिसे यूज करने से होती है झुर्रियों का सफाया और लाती है चेहरे पर लाइट एवं फास्ट एव्जोरव हो जाती है त्वचा में। यह मॉइस्चराइज़र के अकॉर्डिंग होती है अच्छी जिसे इस्तेमाल कर आप कर सकते हैं चेहरे को जवा ।

garnier wrinkle lift cream kaisa hota hai तो आप जान लिए हैं दोस्तों पर आपको ध्यान देना चाहिए कि Gageing cream in Hindi Maka करने के लिए करती है कुछ ingredients का इस्तेमाल। 


👇 आपको पसंद आएगा 👇
👆 ये मील गया 👆

गार्नियर रिंकल लिफ्ट एंटी एजिंग क्रीम का सामग्री |Garnier wrinkle lift anti-ageing cream ingredients In Hindi.


डायमेथीकॉन.

सिलिकॉन मोलीकाॅन का ग्रुप है जिनका उपयोग किया जाता है प्रोडक्ट के इनग्रेडिएंट्स को सेपरेट होने से रोकने के लिए टेक्सचर को इंप्रूव करने के लिए प्रोडक्ट को स्मूथ और सॉफ्ट बनाने के लिए। 

ग्लिसरीन.

यह ग्लिसरीन सामग्री के बारे में आपको जानकारी lakme absolute perfect radiance day cream In Hindi मे मौजूद है जो आपको जाकर पढ़ने में आसानी होगी ।

ऑक्टिलडोडेकेनॉल.

कॉस्मेटिक उत्पाद में यूज़ किया जाने वाला सामग्री है जो मॉइस्चराइज़ करने और चेहरे की खाल को सॉफ्ट तथा अपिरन्स करता है।



ग्लिसराइल स्टीयरेट. 

उजला रंग का मटेरियल होता है जो काम करता है त्वचा के ऊपरी भाग को चिकना और कोमलता प्रदान करने के लिए।

ताड़ का तेल-Palm Oil.

यह एक प्राकृतिक रूप से एंटीऑक्सीडेंट होता है जिसे खाने यह त्वचा पर लगाने से बढ़ रही उम्र से हो रही त्वचा में बदलाव को कंट्रोल करके आपकी जवान वाली चमड़ी को बनाए रखता है।

आइसोहेक्साडेकेन-Isohexadecane.

चेहरे की ढंग से बनावट उजागर करने वाला कंडीशनिंग एजेंट की तरह होता है यह त्वचा को चिकनी हल्की और मसलन की तरह महसूस कराने लायक बनाता है। यह आपके ऑइली स्किन से ऑयल को हटाने एवं आपके द्वारा की जाने वाली मेकअप निकालने वाली क्रीम में उपयोग होता है। यह इनग्रेडिएंट्स garnier skin naturals wrinkle lift anti ageing क्रीम और भी बेहतर बनाता है।

शोरिया रोबस्टा बीज मक्खन-Shorea Robusta Seed Butter.

त्वचा को सुरक्षित रखने के लिए किया जाता है उपयोग।

सेटिल अल्कोहल-Cetyl Alcohol.

स्क्रीन के सूखेपन, प्पङीपन, खुजलीपन, का इलाज एवं रोक के लिए किया जाता है।

शिया बटर-Shea Butter. 

एक अच्छा मॉइस्चराइज़र का रूप होता है यह एनी स्कीम टाइप सूटेबल करने के साथ त्वचा को ग्लो प्रोवाइड कर आता है। विटामिन ए और विटामिन ई भी इसमें होता है।


सामग्री लिस्ट ।

Eryngium Maritimum Extract. Tin Oxide. Isoparaffin.  Soybean Protein.  Beeswax. Malus Domestica Fruit Cell Culture Extract. Potassium Cetyl Phosphate. Disodium EDTA. Hydrogenated Polyisobutene. Sodium Cocoyl Glutamate. Capryloyl Salicylic Acid. Sodium Hydroxide. Myristic Acid. Xanthan Gum. Titanium Dioxide. Pentylene Glycol. Caprylyl Glycol. Ethylhexylglycerin. Hydrolyzed Rice Protein. Polyacrylamide. Benzyl Alcohol. Retinyl Palmitate. Mica, Linalool. Tocopherol. Citric Acid, Laureth. Poloxamer. Sodium Benzoate. Potassium Sorbate.Fragrance. Methylparaben.

👇 आपको पसंद आएगा 👇
👆 ये मील गया 👆


गार्नियर रिंकल लिफ्ट क्रीम के फायदे क्या है | Garnier Wrinkle Lift cream Benefits in Hindi.



  1. चेहरा हो गया है सुपर ड्राई तो आजमाइए गार्नियर रिंकल लिफ्ट क्रीम करेगा आपके चेहरे की त्वचा को बेहतर लाइट और स्मूथ साथ ही रखेगा स्कीन को मॉइस्चराइज़, गार्नियर रिंकल स्क्रीन करता है लटकती मसल्स को टाइट ताकि लगे आप देखने में हरदम जवां। दोस्तों गार्नियर रिंकल लिफ्ट क्रीम (Garnier skin naturals wrinkle lift anti ageing cream) चेहरे पर के चमड़ी से निकलने वाली पपड़ी एवं खुजली से निजात दिलाने के साथ लाता है चेहरे पर ग्लो क्योंकि इसमें मौजूद है शिया बटर विटामिन ई और ए । यह आपकी फाइनलाइंस को रिड्यूस करने के साथ साथ रहने वाली ड्राई त्वचा को हाइड्रेट भी करता है।     


  2. चेहरा सुरक्षित रखना है तो गार्नियर कि यह क्रीम गार्नियर स्किन नेचुरल रिंकल्स लिफ्ट क्रीम लगाते रहने से आपकी त्वचा एवं चेहरे की बनावट में सुधार होता रहेगा साथ ही इससे सॉफ्ट तथा अपिरन्स होता रहेगा, आपकी स्किन  आपके ढलती उम्र को देखते हुए ढल रही त्वचा को कंट्रोल करके टाइटनप लाकर इलास्टिक सिटी को बनाए रखने में बहुत फायदा पहुंचाता है, गार्नियर की यह क्रीम टेक्सचर को इंप्रूव कर त्वचा को सेपरेट रखने में बहुत लाभ  करता है।



गार्नियर रिंकल लिफ्ट एंटी एजिंग क्रीम का उपयोग कैसे | How to use garnier wrinkle lift anti-ageing cream In Hindi.



वाइट कलर की आने वाली गार्नियर रिंकल लिफ्ट एंटी एजिंग क्रीम का यूज़ उपयोग इस्तेमाल करना बेहद सरल होता है। आप अपने चेहरे को सुबह स्वच्छ जल से साफ करके गार्नियर रिंकल लिफ्ट क्रीम कि थोड़ी मात्रा चेहरे पर लगाकर मसाज करें अपने दोनों हाथों की मदद से इसके बाद इसी तरह आप रात को भी सोने से पहले अप्लाई करें अपने चेहरे पर गार्नियर की इसक्रीमको यह बहुत जल्द और फास्ट आपकी त्वचा में एव्जोरव हो जाएगी जिसके बाद आप देखेंगे कि आपकी तो जब काफी सॉफ्ट और मखमल की तरह लगने लगेगी।



गार्नियर एंटी रिंकल क्रीम के नुकसान क्या है | Garnier anti Wrinkle cream side Effects in Hindi.



यदि आप पैराबेन फ्री कॉस्मेटिक प्रोडक्ट का यूज करते हैं तो यह आपके लिए सही नहीं हो सकती है, क्योंकि इसमें Methylparaben की इनग्रेडिएंट्स मौजूद है इसके अलावा इसके और भी साइड इफेक्ट की बात करें तो ज्यादा और कुछ इसकी साइड इफेक्ट या नुकसान देखने को नहीं मिलता है। मेरे हिसाब से यह गार्नियर एंटी एजिंग क्रीम काफी अच्छी है रिंकल्स को रिमूव करने के लिए।

👇 आपको पसंद आएगा 👇
👆 ये मील गया 👆

गार्नियर रिंकल लिफ्ट क्रीम प्राइस | Garnier Wrinkle Lift Cream price In Hindi.



garnier wrinkle lift cream price 18g =₹169.

garnier anti aging cream price 100g =₹256.



ऑयली त्वचा के लिए गार्नियर रिंकल क्रीम कैसी रहेगी | Garnier Wrinkle Lift cream for oily skin In Hindi.



दोस्तों गार्नियर रिंकल्स लिप क्रीम ऑयली स्किन के लिए अच्छी होती है बस आपको इतना ध्यान रखना है कि आपके चेहरे पर दाने पिंपल फोड़े फुंसी ताजे जखम आदि की समस्या आपके चेहरे की चमड़ी पर ना हो।



ड्राई त्वचा के लिए गार्नियर रिंकल क्रीम कैसी रहेगी |Garnier Wrinkle Lift cream good for dry skin In Hindi.



बेस्ट है यदि आप अपने ड्राई स्किन पर गार्नियर रिंकल क्रीम अभी तक यूज़ नहीं किए हैं तो जरूर उपयोग कीजिए क्योंकि मैं Garnier Wrinkle Lift cream ke fayde in Hindi पहले ही आपको बता चुकी हूं।



जैसा कि दोस्त अब आप च्छी तरह जान चुके होंगे Garnier Skin naturals Wrinkle Lift anti ageing cream in Hindi के garnier wrinkle lift cream review In Hindi कि इस पोस्ट के जरिए garnier wrinkle lift cream benefits in Hindi को तो दोस्तों जानकारी पसंद आई हो तो पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर जरूर कर दीजिएगा दोस्तों ।


पोस्ट लेखक : माधुरी कंचन
पोस्ट पब्लिशर : मोमेंट मेहरा

आपको ये पोस्ट पसंद आ सकती हैं

  1. To insert a code use <i rel="pre">code_here</i>
  2. To insert a quote use <b rel="quote">your_qoute</b>
  3. To insert a picture use <i rel="image">url_image_here</i>
गलत शब्दों वाले Comments नहीं करें ।